आकर्षण के नियम : कोरोनावायरस COVID 19

  • Home    >
  • आकर्षण के नियम : कोरोनावायरस COVID 19
  • 21st Mar 2020

आकर्षण के नियम : कोरोनावायरस COVID 19

इस महत्वपूर्ण समय में, जब हर कोई एक सार्वभौमिक आपदा कोरोना वायरस से डरता है, हमें अधिकारियों और सरकार द्वारा सलाह दी जाने वाली सावधानियों और दिशा नर्देशों का पालन करना चाहिए।
इसके साथ ही, आकर्षण के नियम में विश्वास रखने से हम अपने डर और तनाव के स्तर से कुछ राहत पा सकते हैं।
इन दिनों हम सब कुछ नहीं बल्कि कोरोनावायरस COVID 19 के बारे में बात कर रहे हैं। ऐसा करके हम इसके अस्तित्व को मजबूत बना रहे हैं; इसके बजाय, हमें इस बात पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए कि हम ब्रह्मांड से अपने लिए क्या चाहते हैं आकर्षण का नियम भी हमारे विचारों और फोकस पर आधारित है।

आकर्षण के नियम के अनुसार, "आप अपने जीवन में किसी भी चीज़ को आकर्षित करेंगे, जिस पर आप ध्यान केंद्रित करेंगे।" जैसे यदि आप प्यार, उत्साह, खुशी, अच्छे स्वास्थ्य आदि जैसी सकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप अपने जीवन में इन सकारात्मक चीजों को स्वचालित रूप से आकर्षित करेंगे। दूसरी ओर, यदि आप बीमारी, तनाव, उदासी, गर्मी, क्रोध आदि जैसे नकारात्मक विचारों पर ध्यान देते हैं, तो आप वास्तविक जीवन में अधिक नकारात्मकता को आकर्षित करेंगे।

ब्रह्मांड, आकर्षण के कानून के माध्यम से, इन दोनों प्रकार की भावनाओं का उत्साहपूर्वक जवाब देगा; यह केवल उस ऊर्जा के अनुसार प्रतिक्रिया करता है, जिसे आप बदले में पैदा कर रहे हैं, यह आपको अपर्याप्त मात्रा में वही करता है।

आइए देखें कि इस समस्या को दूर करने के लिए आकर्षण का आकर्षण के नियम कैसे काम करेगा। यह तीन चरणों वाली प्रक्रिया है।

1- पूछें / बताएं-आपको ब्रह्मांड को अपनी इच्छाओं के बारे में पूछना चाहिए। आज आप जो भी चाहते हैं वह ब्रह्मांड को निश्चित रूप से बताया जाना चाहिए। आकर्षण का नियम बताता है कि आप जल्द ही अपने जीवन में आकर्षित करेंगे जो भी आप पर ध्यान केंद्रित करते हैं। ब्रह्मांड के लिए स्पष्ट रूप से पूछा जाना चाहिए; जितना अधिक आप ध्यान केंद्रित करते हैं और आप जो भी चाहते हैं उसके बारे में बात करते हैं, जितनी तेज़ी से आप चाहते हैं कि वह वापस मिल जाएगी।
ब्रह्मांड को सभी बीमारियों से बचाने के लिए कहें।


2- विश्वास- इसका मतलब है कि आप जो चाहते हैं, उसके बारे में सकारात्मक पुष्टि बनाए रखें। दूसरे शब्दों में, अपने आप को ब्रह्मांड की सर्वोच्च शक्तियों के हाथों में रखें, यह विश्वास करते हुए कि आप जो चाहते हैं वह बिल्कुल होगा। आपके दृढ़ विश्वास से, ब्रह्मांड को सकारात्मक संदेश मिलते हैं, और इसे अपने जीवन में वापस देना होगा।

3-प्राप्त करें- जब ब्रह्मांड आपको वह देने के लिए तैयार हो जाता है जो आप चाहते हैं, तो आपके जीवन में जो आप आकर्षित करना चाहते हैं उसके लिए एक कंपन मैच होना चाहिए। वाइब्रेशनल मैच के लिए, आपको लगातार ब्रह्मांड को बताना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं।

कोरोनावायरस के लिए पर्याप्त उपाय अपनाने के साथ-साथ,

1 ब्रह्मांड को किसी भी वायरस और बीमारी से बचाने और हमें स्वस्थ बनाने के लिए कहें।

2 विश्वास करो कि हम सभी किसी भी वायरस से मुक्त हैं; हम सभी स्वस्थ और सुखी आत्मा हैं।

3 हम सभी भगवान की कृपा प्राप्त कर रहे हैं - एक स्वस्थ जीवन।

22/3/20 को जनता कर्फ्यू दिवस है। आओ हम सभी अपने सभी समर्थकों का आभार दिखाने के साथ शाम 5 बजे सभी मनुष्यों के अस्तित्व और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं
 

एक सकारात्मक दृष्टिकोण सकारात्मक दृष्टिकोण रखने से मन और शरीर को ठीक कर सकता है; हम तनाव का प्रबंधन कर सकते हैं बजाय सभी प्रकार के तनाव हमारा प्रबंधन करें. सकारात्मक विचार  एक सकारात्मक दृष्टिकोण को सुदृढ़ करता है।

याद रखें, "एक मजबूत सकारात्मक दृष्टिकोण किसी भी आश्चर्य दवा से अधिक चमत्कार पैदा करेगा।"

Please share this post to help people to overcome our fear and stress levels of Corona Virus

  • Share :